आभूषण बनाने की दुकान में काम करने वाला कर्मचारी 193 ग्राम सोना टंच कराने के लिए ले गया, बिगड़ी नियत

भोपाल
कोतवाली थाना क्षेत्र में एक आभूषण बनाने की दुकान में काम करने वाला कर्मचारी 193 ग्राम सोना टंच कराने के लिए ले गया। नीयत बिगड़ने पर उसने सोना अपने घर ले जाकर छिपा दिया था। दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने सोना बरामद कर नौकर को हिरासत में ले लिया है। बरामद सोना की कीमत 10 लाख रुपये बताई गई है।

ये भी पढ़ें :  खेल विभाग भी स्वच्छता ही सेवा 2024 पखवाड़ा में करेंगा सहभागिता

कोतवाली थाना प्रभारी काशीराम ने बताया कि सर्राफा बाजार निवासी प्रशांत मंगल की मंगलश्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उनके पास छोला मंदिर क्षेत्र में रहने वाला लक्ष्य साहू काम करता है। 11 सितंबर की शाम साढ़े छह बजे प्रशांत ने लक्ष्य को 193 ग्राम सोना टंच कराकर लाने के लिए दिया था।

ये भी पढ़ें :  MP Board Result 2023 : एमपी बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे आज, ऐसे करें चेक

बाद में उन्होंने लक्ष्य से सोना के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि टंच कराने के बाद उसने सोना दुकान में लाकर रख दिया था। सोना नहीं दिखने पर उन्होंने लक्ष्य से कई बार पूछताछ की, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग था। परेशान होने उन्होंने घटना की शिकायत थाने में की थी।

ये भी पढ़ें :  बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व उमरिया के प्रभारी सहायक वन संरक्षक दिलीप कुमार मराठा निलंबित

शिकायत की जांच के दौरान पुलिस ने लक्ष्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने नीयत बिगड़ने पर सोना हड़पकर घर में छिपा देने की बात स्वीकार ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने सोना बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ चोरी और अमानत में खयानत का केस दर्ज किया गया है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment